बिहार में ऐसे हो रही है कोरोना जांच, देखें वीडियो

बिहार में ऐसे हो रही है कोरोना जांच, देखें वीडियो

सेहतराग टीम

भारत में कोरोना का कहर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। अब आलम यह है कि दिन-प्रतिदिन हर राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है और नए-नए मौत के केस भी सामने आ रहे हैं। जहां एक तरफ सरकार इस विषय को लेकर पूरी तरह चिंतित है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार के अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है जहां जांच के नाम पर सिर्फ नाम और पता लिखा जा रहा है।

पढ़ें- कोरोना वायरस की हर जानकारी और मदद के लिए यहां देखें राज्यवार हेल्पलाइन नंबर

आपको बता दूं कि बिहार राज्य का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक सरकारी अस्पताल में कोरोना की जांच के नाम सिर्फ नाम पता लिखा जा रहा है। हालांकि जगह का नाम और पता मालूम नहीं हो पा रहा है। इस वीडियो में साफ तौर देखा जा सकता है कि कोरोना की जांच तो नहीं जा रही है बल्कि रिकॉर्ड रखने के लिए आने वाले मरीजों के नाम और पता लिख दिए जा रहे हैं। इसके अलावा वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स ने जब पुछा तो वीडियो में दिखाई देने वाले शख्स ने कहा कि नाम और पता लिख दो और जांच हो गयी।

पढ़ें- मौलाना साद ने लोगों को मस्जिद में आने के लिए उकसाया, ऑडियो और वीडियो संदेश भी आए सामने

अब गौर करने वाली बात है कि अगर कोरोना की इस गंभीर समस्या में ऐसा किया जाएगा तो देश और लोगों के बहुत नुकसानदायक हो सकता है। इस प्रकार की लापरवाही से कोरोना की बीमारी को बढ़ावा मिलेगा और लाखों करोड़ों लोगों की जान पर बन आएगी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

इसे भी पढ़ें-

स्वास्थ्य मंत्रालय की सिफारिश- कोरोना के इलाज में इस दवा का करें इस्तेमाल, HIV रोधी दवा नहीं

Disclaimer: sehatraag.com पर दी गई हर जानकारी सिर्फ पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। किसी भी बीमारी या स्वास्थ्य संबंधी समस्या के इलाज के लिए कृपया अपने डॉक्टर की सलाह पर ही भरोसा करें। sehatraag.com पर प्रकाशित किसी आलेख के अाधार पर अपना इलाज खुद करने पर किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति की ही होगी।